वायरल

Akshay पर फ़िदा हुआ देश, Twitter पर ‘आमिर, सलमान और शाहरुख’ को लेकर शुरू हुई बहस

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनो वायरस (CoronaVirus) महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई सहयोग के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की पहल प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान किए.

इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्विटर पर दी थी. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह वह समय है जब लोगों का जीवन सबसे ज्यादा मायने रखता है और उन्हें बचाने के लिए हम लोगों को हर संभव योगदान देने की जरूरत है. मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. चलो जान बचाते हैं, जान है तो जहान है.”

इसके बाद लोग सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अक्षय की जमकर सराहना कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ ट्विटर पर ‘#सलमान_शाहरुख_आमिर_दान_करो’ ट्रेंड कर रहा है. लोग इस हैशटैग पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं. एक गुट इन तीनों से पैसे डोनेट करने को कह रहा है, तो वहीं दूसरा गुट इनके पक्ष में ट्वीट करता नजर आ रहा है.

बता दें, इससे पहले सरकार ने कोरोना वायरस महामारी जैसी आपातकालीन स्थितियों से निपटने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन राहत निधि या प्रधानमंत्री राहत कोष की स्थापना थी. फंड में योगदान करने वालों को कर लाभ मिलेगा, यह घोषणा की भी गई है. प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को एक ट्वीट में घोषणा की थी कि “सभी क्षेत्रों के लोगों ने कोरोनावायरस के खिलाफ भारत के युद्ध में दान देने की इच्छा व्यक्त की है. उन सभी की भावना का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन राहत निधि का गठन किया गया है. यह स्वस्थ भारत बनाने में एक लंबा रास्ता तय करेगा.” प्रधानमंत्री इसके ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं और इसमें गृहमंत्री, वित्तमंत्री, रक्षामंत्री शामिल हैं.

news source

Related posts

IGMC में हुआ तीसरा किडनी ट्रांसप्लांट,पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी ने दी किडनी, जयराम सरकार के उठाये कदम से आज मरीज प्रदेश में करवा रहे हैं ट्रांसप्लांट

Viral Bharat

समाजवाद का जनाज़ा : मुलायम सिंह के गरीब बेटे की 5 करोड़ वाली कार !

Viral Bharat

जो CM ने कहा था वो अब हुआ,2 सड़कों की घटिया टारिंग मामले में 6 इंजीनियर और ठेकेदारों पर सख्त करवाई मचा अधिकारीयों में हड़कंप

Viral Bharat