राज्यों से

कुल्लू पुलिस ने 18 माह में गिरफ्तार किए 28 विदेशी,एसपी गौरव के नेतृत्व में कुल्लू पुलिस ने नशे के खिलाफ वो अभियान चला रखे हैं जो आज से पहले नहीं देखे गए

पुलिस कुल्लू ने नशे के कारोबार में संलिप्त 28 विदेशी नागरिकों को महज 18 माह के भीतर गिरफ्तार किया है, जो अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इसके लिए कुल्लू पुलिस ने विशेष जांच दल गठित कर विशेष अभियान चलाया है। आज से पहले हिमाचल में इस तरह की बड़ी करवाई नहीं देखी गयी लेकिन कुल्लू पुलिस के नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान से अब हिमाचल के बाहर भी नशाखोरों में दहसत का माहौल बना हुआ है।

कुल्लू में हेरेइन तस्करी के मामले में पुलिस की गिरफ्त में नाइजीरिया मूल का युवक। - Dainik Bhaskar

अभियान के दौरान पुलिस लोगों को नशे से दूर रहने की अपील भी कर रही है। जानकारी के मुताबिक जुलाई 2019 से 17 मार्च 2021 तक पुलिस 28 विदेशियों को गिरफ्तार कर चुकी है। ये सभी विदेशी हेरोइन और चिट्टा कारोबार में संलिप्त है। आरोपी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और अन्य राज्यों से हेरोइन और चिट्टा लेकर कुल्लू के स्थानीय नशा कारोबारियों का बेचते थे।

पुलिस ने स्थानीय चिट्टा कारोबारियों को गिरफ्तार कर बड़े मास्टर माइंड पर नजर बनाए रखी। इन सभी विदेशी आरोपियों को पुलिस के विशेष जांच दल ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कुल्लू पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस अपने अभियान में लगातार कामयाब रही है।

कुल्लू दशहरा उत्सव में इतने पुलिस व हाेमगार्ड के जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा (Video) - sp kullu gaurav singh

18 माह में 28 विदेशी आरोपियों को नशे का कारोबार करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। इनमें 22 आरोपी नाइजीरियन, जबकि बाकी छह आरोपी रशिया, यूके और इस्राइल के हैं।

Related posts

जयराम सरकार के दो साल पुरे हो रहे हैं इन दो सालों में वृद्ध नागरिकों को लेकर सरकार द्वारा उठाये गए बड़े कदमों की एक झलक।

Viral Bharat

BREAKING NEWS : पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा धांधली मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सख्त,आया बड़ा बयान

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ने भाजपा मण्डल बिलासपुर सदर, चिन्तपूर्णी और बन्जार की वर्चुअल रैलियों को किया सम्बोधित, स्वरोज़गार प्रदान करने के लिए प्रतिभा रजिस्टर बनाया जाएगा

Viral Bharat