राज्यों से

हमीरपुर के युवक ने 3 पंजाबी दोस्तों संग मिलकर कहासूनी होने पर मंडी का युवक किया लहूलुहान

पर्यटन नगरी मनाली घूमने आए पर्यटकों ने एक बार फिर गुंडागर्दी को अंजाम दिया है। इस बार पंजाब के तीन पर्यटकों के साथ ही हमीरपुर के एक युवा ने सरेआम मंडी जिला के कटौला में नशे में धुत्त होकर द्रंग थाने के तहत कटौला में एक स्थानीय युवक की बेरहमी से पिटाई कर डाली है। पास देने की छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद पर चारों युवाओं ने कडे़ के प्रहार से स्थानीय युवक को बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया।

यही नहीं, मौके से फरार होते हुए वे पीडि़त की कार की चाबी भी ले गए। पीडि़त नांडी निवासी भास्कर शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी और कमांद पुलिस ने चारों को वारदात स्थल से कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। आरोपियों ने जिस कडे़ के प्रहार से युवक के सिर को फोड़ा, उस कडे़ को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

चारों आरोपियों को कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। चारों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 323 व 326 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान साहिल (24) पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी मुहल्ला कोसला नवांशहर, मोहित (28) वर्ष पुत्र राजेंद्र कुमार होशियारपुर, बादल बग्गा (27) पुत्र सतपाल नवांशहर और पारस सोनी (21) पुत्र विजय सोनी रक्कयाल (हमीरपुर) के रूप में हुई है। चारों युवक दोस्त हैं और सब मनाली घूमकर आ रहे थे।

वहीं, इस घटना के बाद लोगों में ऐसे पर्यटकों को लेकर काफी रोष देखने को मिल रहा है। इससे पहले इसी महीने पंजाब से आए पर्यटकों ने मंडी की इंदिरा मार्केट के पास तलबार से हमला कर एक युवक की अंगुली काट दी थी। इसके बाद मनाली में भी पर्यटकों ने तलवारें लहराई थीं। उधर, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

Related posts

दूसरे राज्य में फंसे एक और बीमार युवक की मदद के लिए इस तरह सामने आये मुख्यमंत्री जयराम,युवक ने कहा धन्यवाद

Viral Bharat

प्रदेश की जयराम सरकार इस वैश्विक महामारी में प्रदेश के हर नागरिक को बचाने में सफल ,लाखों की हो चुकी है घर वापसी

Viral Bharat

सीएम हेल्पलाइन में कोताही पर 10 पंचायत सचिवों को नोटिस जारी,कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Viral Bharat