राजनीती राज्यों से

सीएम जयराम ठाकुर के आदेशों के बाद आबकारी विभाग ने भी अवैध शराब बनाने वालों पर की सख्त कार्यवाही,पढ़ें पूरी खबर.

आयुक्त राज्य कर एवं आबकारी विभाग युनूस ने कहा कि विभाग की नूरपुर टीम द्वारा पंजाब के साथ लगते सीमान्त क्षेत्र छन्नी वैली में अवैध शराब बनाने वालों पर कार्यवाही की गई। विभाग द्वारा इस कार्यवाही में पंजाब आबकारी विभाग व पंजाब पुलिस की सहायता ली गई। इसके अतिरिक्त विभाग ने इंदौरा पुलिस थाना से भी इस कार्रवाई को पूर्ण करने के लिए पुलिस सहायता ली।

उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग की नूरपुर टीम के सदस्यों ने पंजाब के सीमांत क्षेत्र में पंजाब आबकारी विभाग व पंजाब पुलिस के सहयोग से इस क्षेत्र में अवैध शराब बनाने वालों पर संयुक्त कार्यवाही की। विभाग को इस क्षेत्र में अवैध शराब के बनाने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थी। लेकिन सीमान्त क्षेत्र होने की वजह से कार्यवाही करने में शुरू में कुछ कठिनाइयां आई।

परंतु इसके बावजूद भी विभाग ने इस क्षेत्र में कार्यवाही की और (85000 लीटर लाहन) कच्ची शराब को कब्जे में लिया और कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद अवैध शराब को नष्ट किया गया है। यूनुस ने बताया कि विभाग अवैध शराब बनाने वालों पर कड़ी कार्यवाही कर रहा है और भविष्य में भी यह कार्यवाही आगे जारी रहेगी।

Related posts

Himachal : स्वरोजगार की राह प्रशस्त करती मुख्यमंत्री स्वावलम्बन योजना

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले हिमाचल प्रदेश शीघ्र बनेगा कोरोना मुक्त राज्य,ट्राई सिटी में फंसे 1314 लोगों को प्रदेश में वापिस लाया गया

Viral Bharat

जो ठाना है वो किया है,प्रदेश के विकास युवाओं के रोजगार के लिए सीएम जयराम ठाकुर के रंग लाए प्रयास,मिला चिकित्सा उपकरण पार्क

Viral Bharat