April 27, 2024 1:32 pm

ब्रेकिंग न्यूज़ : 3900 करोड़ के घपले में 49 फ़र्ज़ी कंपनियों के ऊपर कार्यवाही !

PMO में बड़े अधिकारियों की हाई प्रोफाइल मीटिंग हुई हैं जिसमे 3900 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग घपला करने वालों वालों फ़र्ज़बाद पकड़ा गया हैं. अब केंद्र सरकार काले धन को ले के सबसे पहले अपने देश में ही छुपे हुए गद्दार मनी लॉन्ड्रिंग के माफिया को पकड़ने में जुटी हैं.

PM Modi on Indian army,Narendra Modi,israel s defence forces,Indian Army

काला धन जो दश से बाहर जाता हैं, वो इसी तरह की फ़र्ज़ी कंपनियों के माध्यम से हवाला और झूठ मूठ के दस्तावेजों के साथ बाहर भेज दिया जाता हैं. इस तरह की फ़र्ज़ी कंपनियों को सहयोग देने में कुछ बड़े चार्टेड अककॉउंटट, टैक्स कंसलटेंट और टैक्स अधिकारी भी लपेटे में आ सकते हैं. याद रहे, काले धन और टैक्स की हेरा फेरी को ले के प्रधानमंत्री मोदी पहले भी चेतावनी दे चुके हैं की लोग ये न सोचें की नोटबन्दी के बाद सब कुछ पहले जैसा हो जायेगा, उन्होंने चेताया था की अब आगे टैक्स चोरी और हेर फेर करने वालों के लिए बुरा समस्य आने वाला हैं और देश में काला धन और टैक्स चोरी के लोगों पर तेज़ी से कसा जायेगा !

गौरतलब है, नए कर चोरी, काला धन और मनी लॉन्ड्रिंग प्रावधानों के तहित इन कंपनियों और चलने वालों की सम्पत्तियां कुर्क होंगी और सारे आरोप सिद्ध होने पे लोगों को जेल भी जाना पड़ेगा !

See Sensational Video Disclosure of Vijay Mallya Wealth & Companies 

https://www.yoranker.com/vb/2017/01/26/vijay-mallya-in-problem-congress-leaders-also-scared

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

From the desk of talentd writers of ViralBharat.Com

Read More