May 18, 2024 12:10 pm

पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का कांग्रेस पर निशाना, बोले : प्रदेश कांग्रेस के आपसी तालमेल में कमी के चलते दिल्ली बुलाए गए कांग्रेस नेता

 

हिमाचल/शिमला : गुरूवार को हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रदेश कार्यालय दीप कमल में संयुक्त किसान मोर्चा के नए गठन के बाद बैठक हुई. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल शामिल हुए. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की जग जाहिर हो चुकी आपसी तालमेल की कमी के चलते नेता दिल्ली बुलाए गए. साथ ही प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल के ख़राब परफॉर्मेंस को लेकर भी दिल्ली मे चर्चा हुई. इस दौरान जयराम ठाकुर में भाजपा हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें बीजेपी के जीतने का भी दावा किया.

दिल्ली बैठक में प्रदेश कांग्रेस के जगजाहिर आपसी तालमेल पर हुई चर्चा : जयराम 

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पुरी तैयार हो चुकी है. उन्होने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अभी विभिन्न संगठनों की के साथ बैठक कर रहे हैं. आज किसान मोर्चा के नए स्वरूप बनने के बाद यह पहली बैठक है. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों की चारों सीटों पर भाजपा की जीत होगी. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. जहां इस बात पर चर्चा हुई के प्रदेश कांग्रेस में आपसी तालमेल की कमी जग जाहिर हुई है. इसके अलावा एक साल के कार्यकाल में कोई काम सरकार ने नहीं किया. ऐसे में सरकार की परफॉर्मेंस को लेकर भी दिल्ली में चर्चा हुई. लेकिन इसका जिक्र कांग्रेस के नेता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, लिहाजा केंद्र सरकार के लगातार मदद करने के बाद भी कांग्रेस केंद्र से मदद न मिलने को मुद्दा बना रही है. इसको मुद्दा बनाकर कांग्रेस चुनाव लड़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन केंद्र में फिर एक बार भाजपा अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है. जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की चारों सीटों पर 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव की भांति बीजेपी की जीत होगी.

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के सभी 8 मोर्चे जुटेंगे एक साथ, जल्द होगी बैठक : राजीव बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले चुनाव को लेकर आज किसान मोर्चा का नया स्वरूप बनने के बाद पहली बैठक है. राजीव बिंदल ने कहा कि जल्द ही भाजपा के आठों मोर्चों की बैठक भी हिमाचल प्रदेश के अंदर की जाएगी. जिसमें भाजपा युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, ट्राइबल मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, ओबीसी मोर्चा और आईटी सोशल मीडिया मोर्चा संयुक्त रूप से जुटेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर इस बैठक में रणनीति तैयार की जाएगी.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More