May 12, 2024 10:08 am

CM के शराबियों वाले बयान पर बढ़ा सियासी तपमान, रणधीर बोले : सीएम प्रदेश में क्या नशे को देना चाहते हैं बढ़ावा उनका बयान मुख्यमंत्री पद को ठेस

 

 

हिमाचल/शिमला : हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के शराबियों वाले बयान पर प्रदेश में सियासत गर्मा गई है. शिमला कार्निवल की शुरुआत के दौरान उनका एक बयान सामने आया. सीएम सुक्खू ने अपने बयान में कहा कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं की कोई सैलानी अगर नशे में झूम जाए तो उसे हवालात नहीं होटल छोड़ कर आएं. अब इस बयान पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है और भाजपा की ओर से विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री पर हमला बोल दिया है.

सीएम प्रदेश में क्या नशे को देना चाहते हैं बढ़ावा उनका बयान मुख्यमंत्री पद को ठेस : शर्मा 

श्री नैना देवी विधानभा से भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री पर उनके बयान को लेकर निशाना साधा. रणधीर शर्मा ने कहा कि जिस तरह का बयान मुख्यमंत्री ने दिया है, वह प्रदेश में नशे को बढ़ावा देने वाला है. यह बयान मुख्यमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है. रणधीर शर्मा ने CM सुक्खू का बयान दोहराते हुए कहा कि जिस तरह के शब्द सीएम सुक्खू ने अपने बयान में इस्तेमाल किये वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं. रणधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस बयान से साबित होता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह कैसे संभव है कि एक ही प्रदेश में पर्यटकों के लिए एक और स्थानियों के लिए दूसरा कानून हो. रणधीर सिंह ने कहा कि CM सुक्खू के बयान से लगता है कि वे सोचते हैं हिमाचल पर्यटक नशे में झूमने आते हैं. जबकि पर्यटक शिमला प्राकृतिक सौंदर्य और यहां के सर्द मौसम का लुत्फ उठाने आते हैं.

दो नए मंत्रीयों को विभाग न मिलने पर रणधीर का सरकार पर तंज, पहली बार देखे नॉन प्लेइंग पलेयर 

वहीं रणधीर शर्मा ने साल भर बाद हुए कैबिनेट विस्तार के बावजूद नए मंत्रियों को अभी तक विभाग न दिए जाने को लेकर भी वर्तमान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार को बने एक साल से ऊपर का समय हो गया है. प्रदेश की जनता अभी भी कोंग्रेस के किए वायदों को पूरा करने का इंतजार कर रही है, तो वहीं कांग्रेस के नेता मंत्री बनने का. उन्होंने कहा कि साल भर बाद सरकार में कैबिनेट विस्तार हुआ. दो नए मंत्री बनाए गए लेकिन वह अभी तक अपने विभागों का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने सरकार पर तंज करते हुए कहा, हमने सुना था नॉन प्लेईंग कैप्टन होते हैं. लेकिन इस सरकार में तो पहली बार नॉन प्लेईंग प्लेयर भी देखने को मिल रहे हैं.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment