May 18, 2024 12:14 pm

कंगना रनौत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने पर गरमाई राजनीति, हिमाचल युवा कांग्रेस का सोशल मीडिया पोस्ट पर साफ किनारा, भाजपा ने की मुख्य निर्वाचन से मामले पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग

 

हिमाचल/शिमला:

मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही इस फोटो के साथ कैप्शन में “lo kr lo baat! mandi mien garmi” लिखा गया है। एक तरफ जहां प्रदेश युवा कांग्रेस ने इस पोस्ट को लेकर भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया वहीं दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि ये पोस्ट हमीरपुर के युवा कांग्रेस ने किया है। आपत्तिजनक इस फोटो पर कमेंट पर भी भाजपा ने कड़ा ऐतराज जताया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने आज मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश को एक कंप्लेंट दर्ज करवाई है, जिसमें मंडी की भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस हमीरपुर के एक पेज से आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। इस पोस्ट की कर्ण नंदा ने कड़ी निंदा की है और कहा है की हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस चुनावी स्तर गिरा रही है क्योंकि कांग्रेस के नेता व्यक्तिगत टिप्पणियां कर रहे है। उन्होंने निर्वाचन आयोग से इस पोस्ट को लेकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है और पुलिस कार्रवाई करते हुए पोस्ट डालने वाले को उचित दंड देने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है।

वहीं प्रदेश युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष डॉ चंदन राणा ने कहा यह पेज यूथ कांग्रेस हमीरपुर का नही है । उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस कभी भी इस तरह की भद्दी टिप्पणी नहीं करती है। चंदन राणा ने कहा कि यूथ कांग्रेस का इस पेज है कोई लेना देना नही है। उनका अपना एक अधिकृत पेज है। जिस पेज पर भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत की पोस्ट डाली गई है। इस पेज से हमीरपुर जिला युवा कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है। वहीं चंदन राणा ने कहा की युवा कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करती है और इस तरह की भद्दी टिप्पणी कभी भी नहीं करती है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत हिमाचल की बेटी है और बेहतरीन अदाकारा है।

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More