May 8, 2024 3:41 am

दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने खोया आपा – वंदना योगी

 

हिमाचल/शिमला:

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष वंदना योगी ने जारी बयान में कांग्रेस पार्टी के अस्तित्व विहीन नेताओ द्वारा भा जा पा महिलाओं के लिए इस्तेमाल किये गए अपमान जनक शब्दों का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन हो गई है और इनके नेता मानसिक रूप से बीमार होते दिख रहे हैं जिस तरह से इनके नेताओ के एक के बाद एक महिला विरोधी बयान सामने आ रहे है इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी विनाश काले विपरीत बुद्धि को सार्थक कर रही है।
वंदना योगी ने कहा ये तो जगजाहिर है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया इनके अपने पार्टी कार्यालाओ में महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ होने की वारदाते हुई है, नेता द्वारा महिला को तंदूर में जला देना जेसे कारनामे हुए है ! उन्होंने कहा कि इस पार्टी का अस्तित्व इस कारण से आज देश भर में समाप्त होने को है | आज कांग्रेस में हताशा है, निराशा है, बौखलाए हुए कांग्रेसी नेता बहनों पर ग़लत बयानबाजी से बाज आए वरना आम जन द्वारा राजनेतिक रूप से तो नकारे गए है आने वाले समय में समाज द्वारा भी लताड़े जायेंगे।
वंदना योगी ने कहा कि महिला मोर्चा सुरजेवाला के बयान की कड़ी निंदा करता है और कांग्रेस नेताओ को आगाह करता है कि सोच समझ कर बयानबाजी करे अन्यथा उन्हें व् कांग्रेस पार्टी को महिलाओं के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा |

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More