May 4, 2024 10:57 am

महंगाई लाने वाली सरकार, कांग्रेस सरकार : सुरेश कश्यप

 

हिमाचल/जुब्बल/शिमला:

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप जुब्बल पहुंचे जहां उन्होंने 8 कार्यक्रमों में भाग लिया।
उन्होंने बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल के युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है जहां उन्होंने युवाओं के साथ वादा किया था कि वह सत्ता में आते ही पहली कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देंगे वहीं उन्होंने एक लाख क्या एक भी नौकरी नहीं दी, यह अपने आप में बहुत बड़ी विडंबना है। कांग्रेस पार्टी ने उल्टा 10000 युवाओं को नौकरी से निकाल दिया, जो कि युवाओं के ऊपर एक बहुत बड़ा प्रहार है , यह वही 10000 युवा हैं जिन्होंने कोविड संकटकाल के समय जनता की सेवा करी थी आज वह सड़कों पर है अपना अधिकार मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा यह वही कांग्रेस सरकार है जो झूठ बोलकर सत्ता में आई और आते ही उन्होंने जिन-जिन वादों को पूरा करना था, उनके विपरीत काम किया। अगर हिमाचल प्रदेश में किसी ने महंगाई बढ़ने का काम किया तो वह केवल मात्र कांग्रेस है। अभी तक सत्ता में आते ही डीजल पर दो बार वैट बढ़ाने का काम इसी सरकार ने किया डीजल को 17 रु महंगा किया गया, इससे सभी प्रकार की वस्तुएं महंगी हो गई और हिमाचल प्रदेश की जनता पर बोझ बढ़ गया। ऐसी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी जो अपनी सुख सुविधाओं के लिए जनता पर बोझ डालने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उनके अपने विधायकों के काम ही नहीं हो रहे हैं, विधायक निधि पर रोक लगाई गई थी। जब नेता प्रतिपक्ष द्वारा और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा संघर्ष किया गया तब हिमाचल प्रदेश में विधायक निधि स्वीकृति की गई वो भी आधी, हिमाचल प्रदेश में कभी ऐसा नहीं हुआ यह हिमाचल प्रदेश के विकास पर भी प्रहार है। यह जनविरोधी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी और परिणाम स्वरुप भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त सरकार बनाएगी।

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment