April 29, 2024 11:28 am

हिमाचल प्रदेश के युवाओं को 25 जनवरी के दिन संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

हिमाचल/शिमला :

जनवरी को हिमाचल प्रदेश अपना पूर्ण राजत्व दिवस मनाया गया इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के युवाओं से ऑनलाइन जुड़ने का कार्यक्रम करेंगे इसके लिए भाजपा ने भी तैयार शुरू कर दी है और सभी विधानसभा क्षेत्र में एक स्थान चयनित करके स्क्रीन लगाने जा रही है.

68 विधानसभा क्षेत्र में 68 जगह पर लगी कि स्क्रीन पीएम मोदी जुड़ेंगे लाइव

हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० राजीव बिन्दल ने कहा कि 25 जनवरी हिमाचल प्रदेश के लिये अत्यन्त महत्वपूर्ण दिन है। जब प्रदेश को पूर्ण राज्य का दर्जा प्राप्त हुआ। इस दिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के युवाओं को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश ने मोदी जी के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की है। 68 विधानसभा क्षेत्रों में 68 स्थानों पर स्क्रीन लगा कर पीएम मोदी को लाईव दिखाया जायेगा। 18 से 25 साल के युवक – युवतियों से आग्रह है कि वह 25 जनवरी को मोदी जी को अवश्य सुने।

साढे नौ वर्षों में पीएम मोदी ने देश को विकास के रास्ते पर आगे बढाया : बिंदल

भारत युवा देश है दुनिया में सर्वाधिक युवा भारत में ही है। नरेन्द्र मोदी जी युवाओं की प्रेरणा है। विगत साढे नौ वर्षों में पीएम मोदी ने देश को विकास के रास्ते पर आगे बढाया है। जहाँ सड़को का विस्तार एवं विकास, रेलवे का विस्तार एवं विकास, हवाई यातायात का विस्तार एवं विकास किया है वहीं गरीब कल्याण की योजनाओं को प्राथमिकता दी है। युवाओं के सर्वागीण विकास में मोदी जी की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More