April 28, 2024 11:37 am

इस हिमाचली बड़े मीडिया पोर्टल ने निराधार खबर पर मुख्यमंत्री को किया टारगेट,सचाई जानकार आप भी इनकी मूर्खता पर हँसे बिना नहीं रह पाओगे

समाचार फर्स्ट नाम के एक मीडिया पोर्टल ने बिना किसी आधार पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी को टारगेट करते हुए एक खबर डाली। इस खबर में जो बातें उसने लिखी है उन्हें पढ़कर आप भी इस पोर्टल पर हंसोगे। जैसा की सबको पता है आज भारत के लिए ऐतिहासिक दिन है आज जो काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया है शायद यह काम करने की हिम्मत किसी और सरकार में कभी नहीं होती।

आज इस ऐतिहासिक दिन पर कांग्रेस सरकार ने धारा 370 को हटाने का विरोध करके एक बार फिर से दिखा दिया की वह देश के बारे में कितना सोचती है। खैर दूसरी तरफ बात करें हम आज हिमाचल के वेब पोर्टल समाचार फर्स्ट की तो उसकी बचकाना हरकत को देखकर एक बात तो तय है कि समाचार फर्स्ट के सामने धारा 370 का मुद्दा शायद कोई मायने नहीं रखता था।

इन समाचार फर्स्ट वालों को शायद धारा 370 हटने पर खुशी नहीं है। वरना जो बचकाना हरकत इन लोगों ने आज की है वह हरकत वह कभी नहीं करते। आखिर मीडिया वाले कब अपनी जिम्मेदारी समझेंगे ? हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने टि्वटर पर और अपने फेसबुक पर धारा 370 को लेकर पोस्ट किया था उस पोस्ट को लेकर समाचार फर्स्ट ने यह खबर बना दी जिसका स्क्रीन शॉट निचे दिया गया है।

समाचार फर्स्ट का बोलना है की मुख्यमंत्री को धारा और आर्टिकल के बीच का अंतर नहीं मालूम लेकिन हम आपको बता दें बड़े से बड़ा मीडिया पोर्टल भी 370 को अनुच्छेद 370 नहीं धारा 370 के नाम से ही संबोधित करता है। लेकिन उसके बावजूद समाचार फर्स्ट इस बड़े मुद्दे को लेकर एक बचकाना हरकत करते हुए मुख्यमंत्री को इस खबर को लेकर टारगेट कर लेता है। और उसके बाद खबर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी भी करता है। निचे स्क्रीन शॉट देखें और तय करें कौन सही है कौन गलत है।

 

बड़े से बड़े न्यूज़ पोर्टल ने धारा 370 लिखकर इसे अपने पोर्टल में छापा है इलेक्ट्रॉनिक मीडिया देख लीजिये हर टीवी न्यूज़ चैनल पर सिर्फ धारा 370 ही लिखा दिखाया गया है। प्रदेश की जनता खुद तय करें क्या इस तरह की खबरें बनाना खबरें डालना जिम्मेदार न्यूज़ पोर्टल के लिए सही है ? या फिर यह लोग जयराम सरकार के विरोध में इतने अंधे हो चुके हैं कि अच्छे बुरे की समझ ये लोग खो चुके हैं ।

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

From the desk of talentd writers of ViralBharat.Com