May 16, 2024 5:30 pm

इधर अटल दुनिया को अलविदा बोल गए उधर सिद्धू की इस हरकत से देश भर के अटल प्रेमी शर्मिंदा

इधर पूरा देश अटल जी के गम में डूबा हुआ है उधर नवजोत सिंह सिद्धू की इस हरकत से देश शर्मिंदा है.सब जानते है काफी वक़्त तक सिद्धू भाजपा में शमिल रहे उसके बाद वो कांग्रेस में चले गए.किसी को उम्मीद नहीं थी कि सिद्धू ऐसा करेंगे।प्रिय अटल जी को भूल सिद्धू पाकिस्तान जा पहुंचे इमरान खान के शपथ समरोह में शामिल होने के लिए.विदेश से नेता अटल जी के अंतिम संस्कार में आये थे लेकिन सिद्धू के लिए पाकिस्तान प्यारा है !

आज पुरे देश में सिद्धू की आलोचना हो रही है इमरान खान की दोस्ती के लिए सिद्धू अटल जी को भूल गए.पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इमरान खान से औपचारिक न्योता मिलने के बाद उनके शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पाकिस्तान पहुंच गए।

Image result for sidhu atal bihari

पाकिस्तान रवाना होने के लिए सिद्धू शुक्रवार को अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंचे, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक सद्भावना दूत के रूप में पाकिस्तान जा रहे हैं, जिससे दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार होगा। सोचने वाली बात ये है कि जहां पाकिस्तान देश के सैनिकों का खून बहा रहा है सिद्धू को उस पाकिस्तान पर प्यार आ रहा है !

कपिल देव सुनील गवास्कर को भी न्योता आया था लेकिन उनके लिए अटल जी और देश पहले था.पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं नवजोत सिंह सिद्धू।पाकिस्तान पहुंचने के बाद पाक मीडिया से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘मैं राजनीतिक व्यक्ति के रूप में यहां नहीं अाया हूं। मैं प्यार, अमन और खुशहाली का सद्भावना दूत बनकर अपने दोस्त के पास आया हूं।’ उन्होंने कहा , ‘मैंने खान साहब को खेलने दौरान बहुत देखा है कि कैसे वह अपनी कमजोरी को ताकत में बदल लेते थे, पाकिस्तान को आज इसकी जरूरत है।’

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान खान के लिए भारत से नवजोत सिंह सिद्धू एक खास भेंट भी लेकर पहुंचे हैं। इमरान के लिए तोहफे के सवाल पर सिद्धू ने कहा, ‘मैं इमरान के लिए एक कश्मीरी शॉल लेकर आया हूं, जो मोहब्बत का प्रतीक है। उन्होंने कहा, ‘यह शॉल मुझे भी बहुत पसंद है, इसलिए इसे लेकर मैं आया हूं।’

Image result for sidhu atal bihari

खैर देश सिद्धू की इस हरकत को कभी माफ़ नहीं करेगा एक गिरगिट से ज्यादा तेज़ी से सिद्धू अपना रंग बदलते हैं.अटल जी की छाया में राजनीती सीखी आज उन्ही का तिरस्कार कर दिया उनके अंतिम वक़्त में उनका साथ नहीं देकर !

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

From the desk of talentd writers of ViralBharat.Com

Read More