May 6, 2024 1:14 am

छलक आई आंखें जब CM को याद आया गुजरा जमाना, कॉलेज के दिनों को याद कर भावुक हुए मुख्यमंत्री

सीएम जयराम ठाकुर अपने गृह जिला मंडी में राजकीय वल्लभ डिग्री कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने प्लेटिनम जुबली उत्सव में भाग लिया. वहीं सीएम अपने टवीटर पर फोटो शेयर किए और कॉलेज के दिनों को याद किया.

सीएम जयराम ठाकुर राजकीय वल्लभ डिग्री कॉलेज मंडी पहुंचे. जहां प्लैटिनम जुबली उत्सव में भाग लेकर उन्हें आज पुरानी यादें ताजा हुईं. सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा कि पढ़ाई के दौरान इस कॉलेज में बिताए गए दिन मेरे लिए बहुत कीमती रहे हैं. मेरा युवा पीढ़ी से आग्रह है कि नशे से दूरी बनाकर स्वस्थ समाज एवं मजबूत हिमाचल का निर्माण में अपना सहयोग दें.

https://youtu.be/cI-Q-3_0ID8

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि कॉलेज के दिनों की कुछ ऐसी बातें हैं जो भुलाए नहीं भूलती या यूं कहें कि हम उन बातों को कभी भूलना नहीं चाहते.

राजकीय वल्लभ डिग्री कॉलेज मंडी के प्लैटिनम जुबली उत्सव में भाग लेकर आज पुरानी यादें ताजा हुईं।पढ़ाई के दौरान इस कॉलेज में बिताए गए दिन मेरे लिए बहुत कीमती रहे है।मेरा युवा पीढ़ी से आग्रह है कि नशे से दूरी बनाकर स्वस्थ समाज एवं मजबूत हिमाचल का निर्माण में अपना सहयोग दें ।

pic.twitter.com/YtHkJpVZ0W

— Jairam Thakur (@jairamthakurbjp) September 11, 2018

जयराम ठाकुर के एक मित्र ने समारोह के दौरान खुलासा किया कि छात्रसंघ चुनावों के दौरान जयराम ठाकुर को लड़कियों के वोट ज्यादा मिलते थे. इसपर जयराम ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में जबाव दिया कि वो काफी शरीफ थे और इसे सभी जानते हैं. सीएम की इन बातों से पूरा पंडाल ठहाकों से गूंज उठा.

जयराम ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि वे कालेज दिनों में व्यक्ति विशेष के नाम तंबोला खेल में इस्तेमाल होने वाली स्टेज के नाम पर रखते थे. किसी को हाई लाईन, बॉटम लाईन, मिडल लाईन कहते थे, लेकिन यह सब मजाक होता था जिसमें कभी किसी भी भावना को उन्होंने ठेस नहीं पहुंचाई। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह सारी बातें वह एक मुख्यमंत्री के नाते नहीं बल्कि कालेज के पुराने छात्र के नाते कह रहे हैं क्योंकि कालेज के साथ उनके जीवन की अमिट यादें जुड़ी हुई हैं.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

From the desk of talentd writers of ViralBharat.Com

Read More

कांग्रेस के घोषणापत्र में अल्पसंख्यक को बढ़ावा और हिन्दुत्व का विरोध, कांग्रेस नेता कर रहे अमर्यादित शब्दों का प्रयोग, डेढ़ वर्ष में नहीं किया कोई विकास कार्य, 9 मई से भाजपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन दर्ज : राजीव बिंदल