April 30, 2024 4:54 pm

शिमला के मशहूर मॉल रोड पर युवक की हत्या।

 

हिमाचल/शिमला: शिमला के पॉश इलाके माल रोड में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना देर रात 2 बजे की है। वेक एंड बेक रेस्टोरेंट में काम करने वाले मनीष को मॉल रोड पर एक अन्य कैफे जीरो डिग्री में काम करने वाले हरियाणा के सतेंद्र पाल ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक लहूलुहान हालत में मदद के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी लाया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई और आरोपी फरार है।

युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजन शिमला आईजीएमसी पहुंच गए हैं, जहां पर परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए आरोपी को शीघ्र पकड़ने की गुहार लगाई है। परिजनों ने बिलखते हुए कहा कि शिमला माल रोड जहां पर 24 घंटे पुलिस रहती है, वहां पर इस तरह की वारदात कैसे हो गई और पुलिस कहां सोई हुई थी। आरोपी शिमला से चंडीगढ कैसे भाग गया। जब तक आरोपी को पकड़ा नही जाता वे यहीं डटे रहेंगे।

वहीं मामले को लेकर शिमला सदर थाने के एसएचओ धर्म सेन नेगी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है। आरोपी की लोकेशन चंडीगढ पाई गई जिसके बाद पुलिस की दो टीमें चंडीगढ़ और सिरसा के लिए रवाना हो गई है और आज शाम तक आरोपी सलाखों कर पीछे होगा। जानकारी के मुताबिक घटना रात दो बजे हुईं जब वेक एंड बेक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक मनीष ने जीरो डिग्री कैफे में काम करने वाले हरियाणा सिरसा के रहने वाले आरोपी सतिंदर पाल को चोरी करते हुए देखा जिसके बाद आरोपी ने तेजधार हथियार से युवक पर हमला किया जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

हालांकि घटना के बाद शिमला स्मार्ट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ गए। रात को पुलिस का मॉल रोड पर पहरा रहता है लेकिन इतनी बड़ी घटना होने पर भी पुलिस को भनक तक नहीं लगी जबकि पुलिस कन्ट्रोल रूम घटना स्थल के बिलकुल सामने है। युवक ने जान बचाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम का दरवाजा खटखटाया और शीशा तोड़ा, जिसके बाद पुलिस जागी और युवक को आईजीएमसी ले गई जहां युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment