April 27, 2024 3:07 pm

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार के 14 महीने का कार्यकाल घृणापूर्ण और जनता विरोधी, लोकसभा में 40 प्लस सीटें भी जीत पाए तो गनीमत : बिंदल 

 

हिमाचल/शिमला : हिमाचल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश की वर्तमान सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार के 14 महीनों के कार्यकाल पर निशाना साधा है. डॉ राजीव बिंदल ने 14 महीने के इस कार्यकाल को घृणापूर्ण बताया और कहा कि सरकार ने इतने समय में एक नया रोजगार नहीं दिया वादा एक लाख नौकरियां का था. उन्होंने कहा कि 14 महीने में सरकार ने केवल 1400 संस्थान बंद करने का काम किया. डॉ राजीव बिंदल ने इस दौरान कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 40 से ज्यादा सीटें भी जीत जाए तो गनीमत होगी.

 

वर्तमान प्रदेश कांग्रेस सरकार के 14 महीने का कार्यकाल घृणा पूर्ण और जनता विरोधी : बिंदल

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार को बने 14 महिनों का समय हो गया है. किसी भी सरकार का पहला निर्णय जनहित का होता है. लेकिन कांग्रेस सरकार ने बिना कैबिनेट के पहला निर्णय संस्थान बंद करने का लिया. वर्तमान सरकार ने पिछले 14 महीनो में 1400 संस्थान बंद डाले. आज इस सरकार के निर्णयों का असर प्रदेश की जनता को झेलना पड़ रहा है. बिंदल ने कहा की प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने आम जनता का शोषण किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 14 महिनों के कार्यकाल में 1 नया रोजगार नहीं दिया, बल्कि 10 हज़ार लोगों को नौकरी से निकाल दिया. आज प्रदेश में कोई ऐसा ज़िला नहीं है जहां लोग धरने पर नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार का यह साल डिस्गस्टिंग रहा. कांग्रेस ने केवल सत्ता हथियाने के लिए झूठी गारंटी दी. कांग्रेस सरकार की न तो इन गारंटीयों को पूरी करने की नियत थी न ही वह कर सकते हैं.

 

डॉक्टर बिंदल का कांग्रेस पर तंज, बोले : 40 प्लस सीटें भी जीत पाए तो गनीमत

 

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे पर भी पलटवार किया. डॉक्टर बिंदल ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता यह कभी नहीं बताते कि प्रदेश में वर्तमान सरकार ने 14 महीनों के कार्यकाल में कितने लोगों को रोजगार दिया उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी तंज कसा. डॉ. बिंदल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में ऐसी स्थिति है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 40 से ज्यादा सीटें भी जीत जाए तो गनीमत होगी. उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ताओं को देश में कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.

 

मोदी सरकार की देन वर्तमान कांग्रेस सरकार का नकारात्मक रवाया जीत की वजह

 

वहीं सर्वे में हिमाचल में बीजेपी को चारों लोकसभा सीटों पर जीत के अनुमान को लेकर डॉक्टर राजीव बिंदल ने कहा कि बीजेपी चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा की पार्टी पहले से ही इस बात का जिक्र भी कर रही है. उन्होंने कहा कि चारों सीटों पर विजय के लिए भाजपा कार्यकर्ता पूरी चाक चौबंद के साथ काम करेंगे. सर्वे में जीत की वजहों को लेकर डॉ. बिंदल ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां, केंद्र सरकार की देन और प्रदेश की कांग्रेस सरकार का नकारात्मक रवैया, जनता के प्रति विरोध की राजनीति हिमाचल में भाजपा को चार लोकसभा सीट जिताएगी.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More