April 28, 2024 8:09 am

विंटर कार्निवाल के उदघाटन पर सीएम सुक्खू का बयान, बोले – शराब के नशे में झूमने वालों को हवालात नहीं, होटल पहुंचाए पुलिस

 

हिमाचल/शिमला : पहाड़ों की रानी में पहली बार शिमला विंटर कार्निवाल का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला विंटर कार्निवाल का शुभारंभ किया. इस विंटर कार्निवाल का आगाज महा नाटी के साथ हुआ. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सांस्कृतिक परेड का भी निरीक्षण किया. टूरिस्ट सीजन में बड़ी संख्या में पर्यटक शिमला घूमने के लिए पहुंच रहे हैं.

हिमाचल अब बड़ी संख्या में पर्यटकों के स्वागत के लिए तैयार, सुविधाओं का रखा जायेगा ध्यान : सीएम 

शिमला विंटर कार्निवाल के शुभारंभ के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आपदा के दौरान हिमाचल प्रदेश में पर्यटन कारोबार को भारी नुकसान हुआ था. हिमाचल प्रदेश अब पर्यटकों के स्वागत के लिए तैयार है. बड़ी संख्या में लोग हिमाचल प्रदेश का रुख कर रहे हैं. पर्यटकों की सुविधा के लिए प्रदेश सरकार ने 24 घंटे होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे खुले रखने का फैसला लिया है. इसके अलावा पुलिस को भी सैलानियों को तंग न करने के निर्देश दिए गए हैं.

शराब के नशे में ज्यादा झूम जाएं तो पर्यटक को हवालात नहीं, होटल पहुंचाए पुलिस : मुख्यमंत्री 

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री का एक बयान सामने आया जिसके बाद विवाद हो गया है. दरअसल इस मौके पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि अगर कोई सैलानी शराब के नशे में ज्यादा झूम गया, तो पुलिस उसे हवालात में नहीं डालेगी, बल्कि उसे होटल तक पहुंचाया जाएगा. साथ ही उन्होंने पर्यटकों से कानून का पालन करने की भी अपील की है. अब इसको लेकर स्वाल खड़े हो रहे हैं की क्या सीएम सुक्खू शराबियों पर मेहरबान हो रहे हैं.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment