April 29, 2024 2:05 pm

समर्थकों के साथ नाटी डालकर जयराम ठाकुर ने मनाई लोहड़ी, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बेवजह राजनीति करने का लगाया आरोप

समर्थकों के साथ नाटी डालकर जयराम ठाकुर ने मनाई लोहड़ी, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बेवजह राजनीति करने का लगाया आरोप

हिमाचल/शिमला :

पुर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने समर्थकों के साथ अपने आधिकारिक निवास पर लोहड़ी का पर्व मनाया. इस इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने परिवार और समर्थकों के साथ पारंपरिक पूजन करते हुए लोहड़ी मनाई साथ में समर्थकों के साथ पहाड़ी नाटी का भी लुत्फ उठाते नजर आए. इस मौके पर जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को भी लोहड़ी और मकर संक्रांति की बधाई दी साथ ही कांग्रेस पर राम मंदिर को लेकर निशाना भी साधा.

समर्थकों के साथ नाटी डालकर जयराम ठाकुर ने मनाई लोहड़ी, प्रदेश वासियों को भी दी शुभकामनाएं

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इस मौके पर लोहड़ी और मकर संक्रांति की प्रदेशवासियों को बधाई दी नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि वे सभी देश और प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति के इस पावन अवसर पर बधाई देते हैं उन्होंने कहा कि यह अवसर हम सभी के जीवन में सुख समृद्धि लेकर आए ऐसी वो कामना करते हैं. साथ ही इस दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि कुछ ही दिनों के बाद 22 जनवरी को अयोध्या में रामचंद्र स्थापित होंगे उन्होंने कहा कि इस पल का साक्षी बना अपने आप में एक बड़े सौभाग्य का मौका है.

भाजपा आरएसएस का विरोध करते-करते राम का विरोध कार रही कांग्रेस, बेवजह राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण: जयराम

वहीं इस दौरान राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के रवैया को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का विरोध करते-करते अब राम के भी विरुद्ध हो गई है. उन्होंने कहा कि यह वक्त सनातन के सम्मान का है लेकिन कांग्रेस इसमें बेवजह की राजनीति करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि यह भी कतई ठीक नहीं है जिस प्रकार से कांग्रेस आलाकमान ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में न जाने को लेकर फरमान जारी किया है.

राजेश धर्माणी के बयान पर जयराम का पलटवार, बोले : RSS विचारधारा का स्रोत, भाजपा राजनीति में कर रही बेहतर

उधर राजेश धर्मानी के आरएसएस और बीजेपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भाजपा की विचारधारा का स्रोत बताया. जयराम ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से भाजपा बेहतरीन काम कर रही है तो वहीं वैचारिक रूप से भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक परिवार है ऐसे में दोनों साथ मिलकर देश के पुनरुत्थान के लिए काम कर रहे हैं.

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

Leave a Comment

Read More